Vedant Fashions share price surge after listing | लिस्टिंग के बाद वेदांत फैशन के शेयर में तेजी , रखे, बेचे, ख़रीदे ?

Stock market today: वेदांत फैशन के शेयर आज भारतीय शेयर बाजारों में करीब 8 फीसदी के प्रीमियम पर लिस्ट हुए। वेदांत फैशन का शेयर आज बीएसई में ₹936 पर कारोबार के लिए खुला, जबकि इसने एनएसई पर ₹935 के स्तर पर अपनी शुरुआत की। मान्यावर के मालिक वेदांत फैशन के शेयर की कीमत भारतीय शेयर बाजार में अपनी शुरुआत करने के तुरंत बाद बढ़ी और ₹975 के अपने उच्च स्तर पर पहुंच गई।

Vedant Fashions share price after listing

vedant fashion store

शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, खराब सब्सक्रिप्शन आंकड़ों के बावजूद वेदांत फैशन के शेयर प्रीमियम पर लिस्ट हुए। उन्होंने कहा कि स्टॉक लंबी अवधि के लिए अच्छा दिखता है और वेदांत फैशन के शेयरधारक स्टॉप लॉस को बनाए रखने वाले स्टॉक को 890 के स्तर पर रख सकते हैं, जबकि जो लिस्टिंग के बाद खरीदना चाहते हैं, वे इस शेयर को लगभग 900 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर खरीद सकते हैं और तब तक होल्ड सकते हैं। जब तक यह शेयर आईपीओ के ऊपरी मूल्य बैंड ₹866 से ऊपर है।

वेदांत फैशन के शेयर के वैल्यूएशन (Vedant Fashion Share Valuation)

जीसीएल सिक्योरिटीज के वाइस चेयरमैन रवि सिंघल ने कहा, “वेदांत फैशन के शेयर लगभग 8 प्रतिशत प्रीमियम पर सूचीबद्ध हैं जो रूस यूक्रेन संघर्ष में विराम के बाद द्वितीयक बाजार (IPO Market) में प्रवृत्ति के उलट होने के कारण हो सकता है। स्टॉक मध्यम से लंबी अवधि के लिए मजबूत दिखता है। और कोई भी ₹1240 के 6-9 महीने के लक्ष्य के लिए स्टॉक को ₹866 पर स्टॉप लॉस के साथ बनाए रख सकता है। जिन लोगों ने शॉर्ट टर्म के लिए आवेदन किया है, उन्हें दिन के उच्च स्तर पर बुक करना चाहिए और बाहर निकलना चाहिए।”

Vedant Fashion Share Short term to Medium term View (अल्पावधि लाभ को अधिकतम करने के तरीके पर)

स्वास्तिका इन्वेस्टमार्ट लिमिटेड के शोध प्रमुख संतोष मीणा ने कहा, “वेदांत फैशन के शेयरों ने खराब सदस्यता के आंकड़ों के बावजूद सकारात्मक नोट पर द्वितीयक बाजार में अपनी शुरुआत की। कंपनी के पास अच्छे बुनियादी सिद्धांतों के साथ मजबूत ब्रांड मूल्य है। हालांकि, मूल्यांकन एक प्रमुख चिंता का विषय है; इसलिए, निवेशकों को इसे लंबी अवधि के नजरिए से देखना चाहिए, जहां मौजूदा स्तरों से 15-20 फीसदी की गिरावट खरीदारी का एक अच्छा अवसर होगा। जिन लोगों ने लिस्टिंग लाभ के लिए आवेदन किया था, उन्हें ₹890 का स्टॉप लॉस बनाए रखना चाहिए।”

स्थितिगत निवेशकों को अपने पोर्टफोलियो में वेदांत फैशन के शेयरों को जोड़ने की सलाह देना; जीसीएल सिक्योरिटीज के रवि सिंघल ने कहा, “कोई भी ₹ 900 के स्तर पर काउंटर खरीद सकता है और स्टॉप लॉस ₹866 के स्तर पर रख सकता है। स्टॉक अगले 3 महीनों में ₹1020 तक जा सकता है, जबकि इसमें 6 में ₹1240 तक जाने की क्षमता है। -9 महीने।”

अस्वीकरण (Disclaimer): ऊपर दिए गए विचार और सिफारिशें व्यक्तिगत विश्लेषकों या ब्रोकिंग कंपनियों के हैं, न कि Investandearn.net website के।

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

Stock market latest news : जाने-माने Fund Manager Nilesh Shah ने बताया गिरावट की मुख्य वजह Vijay Kedia latest news : इन लोगों ने शेयर बाज़ार को जुवारियों का अड्डा बना दिया Aether Industries IPO: मुख्य बाते जो आपको जानी चाहिए इस Crypto Currency ने डुबाये निवेशकों के 40 बिलियन रूपये, Crypto Currency में निवेश करना कितना सुरक्षित Grubhub free lunch: Free lunch for NYC office workers on 17th May , use the promo code